Boathouse Auctions ने Concierge Auctions के साथ साझेदारी में 120-मीटर SOLAS मेगा-यॉट की गैर-आरक्षित नीलामी की घोषणा की

प्रोजेक्ट Y910, में इस समय निर्माणाधीन 9वीं सबसे बड़ी सुपर यॉट को हासिल करने का एक दुर्लभ अवसर है, जो आपके खुद के पसंद के जैसा डिज़ाइन होने के लिए तैयार है।

NEW YORK, NEW YORK, UNITED STATES, October 7, 2021 /EINPresswire.com/ -- Boathouse Auctions को Concierge Auctions के साथ साझेदारी में प्रोजेक्ट Y910 पेश करने में प्रसन्नता हो रही है। वर्तमान में इटली में फिनकैंटियरी ट्रिएस्टे शिपयार्ड में, आउटफिटिंग के लिए तैयार, प्रोजेक्ट Y910 को मोनाको यॉट शो में 22-25 सितंबर को अनावरित किया गया था। वर्तमान में निर्माणाधीन 9वीं सबसे बड़ी सुपर यॉट को हासिल करने का एक दुर्लभ अवसर है और दुनिया के 40 सबसे बड़े सुपर यॉट में से एक बनने की क्षमता, जिसे आपके स्वयं के पसंद के लिए डिज़ाइन किया गया है, यह यॉट €25 मिलियन में बिक्री के लिए सूचीबद्ध है और अल्थॉस लक्ज़री याचिंग के लिस्टिंग एजेंट एरिक अल्थॉस के सहयोग से उच्चतम बोली लगाने वाले के लिए गैर-आरक्षित होगा। Concierge Auctions के डिजिटल मार्केटप्लेस, ConciergeAuctions.com पर 11-23 नवंबर को बोली लगाई जाएगी, जिसमें खरीददार दुनिया में कहीं से भी ऑनलाइन बोली लगा सकेंगे।

Boathouse Auctions के जैक महोनी ने कहा, "शायद जो चीज Y910 को अद्वितीय बनाती है, वह न केवल आज इसका दुनिया की सबसे बड़ी मेगा यॉट में से एक होना है, बल्कि आइस क्लास 1A पतवार के कारण यह पूरी सुरक्षा के साथ चुनौतीपूर्ण अक्षांशों में मंडराने में सक्षम है, जो इसे सभी प्रकार के पसंद के महान खोज की अनुमति प्रदान करता है,"। "लगभग 6,000 सकल टन पर, प्रोजेक्ट Y910 महत्वपूर्ण आंतरिक और बाह्य संस्करणों की मेजबानी करता है। पूर्ण वैयक्तिकरण के लिए एक हजार संभावनाओं के साथ, नया मालिक एक अनोखे यॉट की परियोजना, एक एक्सप्लोरर लक्जरी मेगायॉट, एक निजी सुपरयॉट, एक चार्टर और इवेंट के लिए समर्पित सुपरयॉट, या एक लक्जरी रिसॉर्ट निवास को जीवन दे सकता है।

मैकफर्लेन शिपडिजाइन के नौसैनिक वास्तुकार रॉबर्ट मैकफर्लेन और वास्तुकार कोर डी रोवर, एंड्रयू विंच और ओलिवर स्टर्लिंग द्वारा डिजाइन किया गया और विविधीकरण और नवाचार के लिए जाने जाने वाले दुनिया के सबसे बड़े जहाज निर्माण समूह फिनकंटियरी ट्राइस्टे द्वारा तैयार किए गए, प्रोजेक्ट Y910 दिल से सतत विकास है। 120-मीटर लक्ज़री प्रोजेक्ट "रीसायकल" एक मौजूदा आइस पतवार है, इसे लंबा करके, एक नया एल्यूमीनियम अधिरचना और एक नई अवधारणा देने के लिए एक हाइब्रिड डीजल इलेक्ट्रिक प्रणोदन जोड़ता है। पतवार और अधिरचना सभी समाप्त हो गए हैं, और जो कुछ भी है वह शानदार आंतरिक और डेक सुविधाएं है, जिसमें अधिकतम 18 स्टेटरूम और 36 मेहमानों और 50 चालक दल के सदस्यों के आवास के साथ सभी सामान्य क्षेत्रों की संभावना शामिल है।

अल्थौस ने कहा, "नए मालिक के सपने को साकार करने के लिए इंजीनियरों, आर्किटेक्ट्स और डिजाइनरों की समर्पित टीम उपलब्ध है।" "अब तक पूरा हुए महत्वपूर्ण चरण के साथ, अनुबंध के हस्ताक्षर से अनुमानित डिलीवरी सिर्फ 18 महीने है - स्क्रैच से शुरू होने पर 4 से 5 साल की तुलना में काफी कम समय।"

इसके अतिरिक्त प्रोजेक्ट Y910 25,000sf/2370m2 से अधिक आवास और मनोरंजक के लिए स्थान प्रदान करता है, जिसमें 14,000sf/1360m2 से अधिक खुली जगह है। रेंडरिंग/प्लान में दो पूल (75sf/7m2 और 86sf/8m2) हैं, जो धूप सेंकने और दृश्यों का आनंद लेने के लिए विशाल सभा स्थल प्रदान करते हैं; दो हेलीपैड; एक हेलीकाप्टर लिफ्ट / हैंगर; मेहमानों को स्टाइल में किनारे से आने-जाने के लिए चार निविदा गैरेज; डेक 6 पर मालिक का एक बड़ा अपार्टमेंट; डेक 5 पर दो वीआईपी अपार्टमेंट, और डेक 4 पर 15 अतिरिक्त डबल-बर्थ केबिन। ऑनबोर्ड गैरेज किसी भी प्रकार के वाहनों, जिसमें सभी इलाके की बाइक, मिनी मोक्स, बड़ी एसयूवी, और उनके शटल के लिए/किनारे से उतरने के लिए एक लैंडिंग क्राफ्ट शामिल है, को स्थान प्रदान करता है।

Concierge Auctions के व्यवसाय विकास के उपाध्यक्ष केटलिन कीज़ ने कहा, "इस वेसल को नीलामी में लाने के लिए नौकायन दुनिया के साथ मिलकर काम करने पर हम गर्वान्वित हैं और नए मालिक का नामकरण करने के लिए तत्पर हैं।"

प्रोजेक्ट Y910 अपॉइंटमेंट द्वारा व्यक्तिगत या निजी विर्चुअल प्रदर्शन करने के लिए उपलब्ध है। यॉट विवरण, एनिमेटेड फिल्म, पूर्ण समर्पित दस्तावेजों और अधिक के लिए, कृपया ConciergeAuctions.com पर जाएँ।
पूरी विवरण के लिए नीलामी की नियम और शर्तों को देखें। अधिक जानकारी के लिए, ConciergeAuctions.com पर जाएँ या +1.212.202.2940 पर कॉल करें।

Boathouse Auctions, Inc. के बारे में।
Boathouse Auctions एक तैयारशुदा, समय के प्रति संवेदनशील ऑनलाइन यॉट नीलामी मंच है, जो पूर्व-पात्र खरीदारों को प्रेरित विक्रेताओं से जोड़ता है, वेसल खरीदारों को अधिक मूल्य, मालिकों को तरलता और समय-संवेदनशील समाधान, और दलालों को कमीशन सुरक्षा प्रदान करता है। Boathouseauctions.com पर सूचीबद्ध शेयर को देखें, वेसल्स को जमा करें और अधिक जानें।

Concierge Auctions के बारे में
Concierge Auctions अत्याधुनिक डिजिटल मार्केटिंग, प्रॉपर्टी प्रीव्यू और बोली लगाने वाली प्लेटफार्म के साथ दुनिया की सबसे बड़ी लक्ज़री रियल एस्टेट कंपनी है। कंपनी इस ग्रह पर सबसे उच्च-निवल-मूल्य संपत्ति विशेषज्ञ के साथ एक तरह की संपत्तियों के विक्रेताओं से मेल खाती है। विक्रेताओं को बेजोड़ पहुँच, गति और निश्चितता प्राप्त होती है। ख़रीदारों को अप्रतिम सौदा मिलता है। एजेंट्स अपना कमीशन 30 दिनों में अर्जित करते हैं। 2008 में इसकी शुरुआत से, Concierge Auctions ने सेल में अरबों डॉलर्स कमाए हैं, नीलामी में हासिल किए गए सबसे अधिक कीमत वाले घरों के लिए चार विश्व रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, और अपने साम्राज्य को 44 यूएस स्टेट्स और 30 देशों/क्षेत्रों में बढाया है। कंपनी के पास उद्योग में उच्च-निवल-मूल्य वाले रियल एस्टेट खरीदारों और विक्रेताओं का सबसे व्यापक और बुद्धिमान डेटाबेस है, और Giveback HomesTM के साथ साझेदारी में अपने Key For Key® देने वाले कार्यक्रम के हिस्से के रूप में अब तक 300 से अधिक घरों का योगदान दिया है। जो गारंटी देता है कि कंपनी द्वारा बेची जाने वाली प्रत्येक संपत्ति के लिए, एक जरूरतमंद परिवार को नया घर वित्त पोषित किया जाता है। अधिक जानकारी के लिए, ConciergeAuctions.com पर जाएँ।

Krystal Aeby
Concierge Auctions
+1 212-202-2940
email us here

Legal Disclaimer:

EIN Presswire provides this news content "as is" without warranty of any kind. We do not accept any responsibility or liability for the accuracy, content, images, videos, licenses, completeness, legality, or reliability of the information contained in this article. If you have any complaints or copyright issues related to this article, kindly contact the author above.